भारत के राष्ट्रपति by Anshuman Yadav, VI B

पुस्तक का नाम – भारत के राष्ट्रपति

लेखक का नाम – पुष्पा सिन्हा

प्रकाशक – ग्रन्थ अकादमी

मूल्य – 50.00

परिग्रहण संख्या – 12642

पुस्तक के बारे में

यह किताब बहुत-बहुत ही अच्छी लगी है। इस किताब में भारत के हर राष्ट्रपति के बारे में दिया गया है। यह किताब बहुत ही अच्छी है। इसमे बहुत ज़्यादा ज्ञान की बातें लिखी गयी है। इससे मुझे के हर राष्ट्रपति के बारे में बहुत कुछ पता लगा है। मै ये सब कभी नहीं भूलूंगा। इसमें से मैं बहुत से राष्ट्रपति के बारे में मैं नहीं जानता था। भारत के हर राष्ट्रपति ने इस पद तक पहुँचने हेतु बहुत ही संघर्ष किया और इनमें से अधिकांश बहुत ही गरीब परिवार से थे। उनसे हमे बहुत प्रेरणा मिलती है और मिलती रहेगी। जिससे हम आगे बढ सकते हैं। मैं चाहता हूँ की ये किताब सब लोग अथवा सब बच्चे भी पढ़े और सीख लें।  मुझे यह किताब बहुत अच्छी लगी है।

धन्यवाद।

नाम – अंशुमान यादव

कक्षा – छः (6)

रोल नं – आठ (8)

दिनांक – 03-11-2017

 

About kvazamgarh

Kendriya vidyalaya, Azamgarh was established in the year 1974. Classes for 10th started in the year 1979 and classes for 12th started in the year 1981 respectively. This Library blog has been started in 2014 and library automation also became functional powered by e-granthalaya software provided by NIC. Visit our official school website https://azamgarh.kvs.ac.in/
This entry was posted in VI B and tagged , , , , , , , . Bookmark the permalink.

Leave a comment